BJP विधायक ने CM योगी को लिखा पत्र, सपा सांसद धर्मेन्द्र जैसा विकास ना कराया तो जीत मुश्किल

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 04:13 PM (IST)

लखनऊः 2019 के लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी राजनीतिक दल अपने वोट बैंक को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। जिसके चलते बीजेपी के विधायक ने सपा सांसद के अच्छे कामों को लेकर सीएम योगी को पत्र लिखा, ताकि वह विपक्ष द्वार किए गए कामों से अच्छा काम कर सकें, लेकिन इस बात में नया मोड़ तब आया जब सपा सांसद की तारीफ में लिखा हुआ पत्र समाजवादी पार्टी के हाथ लग गया। वहीं समाजवादी पार्टी इस तरह के सुनहरे मौके को कैसे छोड़ सकती थी। अब समाजवादी पार्टी ने बीजेपी विधायक द्वारा लिखे गए पत्र का चुनावी फायदा उठाना शुरू कर दिया है। 

पत्र में लिखी सपा सांसद की तारीफ 
जानकारी के मुताबिक बदायूं से बीजेपी विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सीएम योगी को पत्र लिखकर कहा था कि विधानसभा में आर्थिक और शैक्षणिक विकास के लिए योजनाएं लाइए वरना बीजेपी उम्मीदवार के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव को जीतना कठिन हो जाएगा। पत्र में उन्होंने आगे लिखा है कि बदायूं जनपद देश व प्रदेश के अतिपिछड़े जनपदों में से एक है। बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेंद्र यादव वर्ष 2009 से हैं। 2012 में सपा सरकार बनने के बाद सांसद धर्मेंद्र यादव ने बदायूं में राजकीय मेडिकल कॉलेज स्थापित कराया था जो निर्माणाधीन है। भाजपा विधायक महेश गुप्ता ने यह पत्र सीएम योगी को मार्च महीने में लिखा था।

उनके द्वारा किए गए कामों पर की चर्चा
भाजपा विधायक ने पत्र में कहा था कि सांसद धर्मेंद्र यादव ने बदायूं को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए ओवरब्रिज एवं बाइपास स्वीकृत कराया था। बरेली से बदायूं तक फोरलेन सड़क का निर्माण कराया गया। जनपद के कई मार्गों को राज्य मार्ग का दर्जा दिलाया गया। कई डिग्री कॉलेज स्थापित कराए गए। दो नए विकास खंड सृजित कराए गए। राजकीय पॉलिटेक्निक बदायूं में राजकीय इंजिनियरिंग कॉलेज की स्थापना का भी प्रयास उनके द्वारा किया गया। 

सपा पार्टी ने पत्र के पोस्टर बनाकर चिपका दिए
वहीं जैसे ही यह खबर सपा पार्टी को लगी उन्होंने भाजपा विधायक के इस पत्र का लाभ लेने की तैयारी कर ली है। सपा कार्यकर्ताओं ने पूरे बदायूं जिले में इस पत्र के पोस्टर बनाकर चिपका दिए हैं और आने-जाने वाले लोग भाजपा विधायक की सपा सांसद के लिए की गई तारीफ पढ़ रहे हैं।


 

Ruby