BJP विधायक योगेश शुक्ला ने लोक निर्माण मंत्री को लिखा पत्र, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 06:06 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बीकेटी सीट से बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला ने बख्शी का तालाब क्षेत्र में निर्माणाधीन हो रही सड़क में अनियमितता को लेकर लोक निर्माण मंत्री को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि  उनके विधानसभा में 40 करोड़ रुपये की एक निर्माणाधीन सड़क हाथ से उखड़ रही है। उन्होंने कहा कि मैने मौखिक रूप से सड़क निमार्ण में हो रही अनियमितता को लेकर आवाज उठाई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।  उन्होंने लोक निर्माण मंत्री को पत्र लिखकर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।



उन्होंने लिखा पत्र में लिखा मान्यवर आपके संज्ञान में एक अति महत्वपूर्ण विषय लाना चाहता हूं कि मेरे विधान सभा क्षेत्र बख्शी का तालाब में बी.के.टी. से बाबागंज मार्ग का चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है मेरे द्वारा सम्बन्धित अधिशाषी अभियन्ता से मौखिक रूप से पहले भी कहा जा चुका है कि सड़क की गुणवत्ता की जांच समय-समय पर की जाती रहे, किन्तु विगत 2 दिन पूर्व कुम्हरावां से डामरीकरण ही शुरुआत हुई मात्र 24 घण्टे के अन्दर ही डामरीकरण में डाली गई गिट्टियां उखड़ करके पूरी तरह से बिखर गई,

उन्होंने कहा कि जिसके साक्ष्य विडियो के माध्यम से मेरे पास संकलित है, मेरे व मेरे कार्यकर्ताओं एवं आमजनों के विरोध के चलते बमुश्किल उखड़ गई सड़क को पुनः बनाने की बात स्वीकार की गई। सड़क की गुणवत्ता से छेड़छाड़ पूर्णतः अक्षम्य है। अतः मान्यवर आपसे निवेदन है कि एक उच्चस्तरीय कमेटी से जांच कराकर संलिप्तों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की कृपा करें।

Content Writer

Ramkesh