BJP विधायक के बेटे व साले पर जमीन कब्जाने का आरोप, बुजुर्ग ने दी आत्मदाह की चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 02:17 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंदलाल सिंह) : उत्तर प्रदेश सरकार अपराध और अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस के नीति की बात तो करती है लेकिन धरातल पर इसका असर कम ही देखने को मिलता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की सरकार जहां भू-माफियाओं पर अपने बुल्डोजर से कार्रवाई के लिए जानी जाती हैं और प्रदेश को भू- माफिया से आजाद कराने की बात करती हैं। वहीं ठीक इसके उलट खुद BJP के विधायक गरीब की जमीन पर कब्जा कर रहें हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का हैं। जहां एक गरीब बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया हैं कि BJP विधायक के बेटे और साले ने उसके जमीन पर कब्जा कर लिया है और जिला प्रशासन से लेकर CM योगी तक गुहार लगाने के बाद भी उसे इंसाफ नहीं मिला हैं। अगर उसे जल्द ही इंसाफ नहीं मिला तो  वह मुख्यमंत्री दरबार के सामने आत्मदाह कर लेगी।

BJP विधायक के बेटे व साले पर लगाया आरोप
जिले के पुवायां थाने के गुथनी गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला गोदावती ने मीडिया को बताया कि पुवायां के BJP विधायक चेतराम के पुत्र नीरज और साले लालजीत ने सड़क किनारे स्थित उसकी जमीन पर दस फीट ऊंची बाउंड्री बनाकर व उस में लोहे का गेट लगा कर कब्जा कर लिया हैं। मैं अपनी जमीन से BJP विधायक के कब्जे को हटाने के लिए पिछले एक महीने से जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक गुहार लगा चुकी हूं लेकिन सत्ता पक्ष के विधायक के दबाव में पुलिस प्रशासन ने कोई
भी कार्रवाई नहीं की।



न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या के लिए मजबूर

अपनी जमीन को विधायक के कब्जे से मुक्त कराने के लिए मंगलवार को कचहरी में धरने पर बैठी बुजुर्ग महिला ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन विधायक के बेटे व साले को बचा रहा हैं। यदि मुझे जल्द न्याय नहीं मिला और जमीन कब्जा मुक्त नहीं हुई तो मैं मुख्यमंत्री दरबार के सामने आत्मदाह कर लूंगी। 

Content Editor

Prashant Tiwari