बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के आश्रम से लापता हुई 3 साल की बच्ची से रेप, हालात नाजुक

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 01:56 PM (IST)

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में एक बहशी दरिंदे द्वारा 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के श्याम नगर निवासी एक तीन साल की बच्ची अपने भाई के साथ उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज के आश्रम के मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गई थी। बच्ची वहां से अचानक लापता हो गई। काफी देर तक घर न लौटने पर मासूम की तलाश शुरू हुई तो वह मंदिर परिसर में ही स्थित बाग में लहूलुहान हालत में मिली। गंभीर हालत में परिजन उसे पहले कोतवाली और फिर लोहिया अस्पताल ले गए। 

कोतवाली सदर क्षेत्र के श्याम नगर निवासी 3 वर्षीय बालिका अपने 10 वर्षीय भाई के साथ बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के आश्रम में बने हनुमान मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए गई हुई थी। इस बीच बालिका यहां से लापता हो गई। ऐसे में उसके साथ आए भाई ने समझा कि वह घर चली गई होगी। जब वह घर पहुंचा तो उसे घर में ना पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। देर रात को बालिका आश्रम परिसर के पास अचेतावस्था में पड़ी मिली। इस पर परिवार के लोग उसे इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। इधर घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में किया हंगामा
घटना की जानकारी होने पर कुछ भाजपाई भी लोहिया अस्पताल पहुंच गए। उस समय इमरजेंसी में महिला डॉक्टर नदारद थीं। सूचना पर पहुंचे सीएमएस ने डॉक्टर को काल किया फिर भी उनके आने में विलम्ब हुआ। इस पर भाजपाइयों ने सीएमएस को घेर लिया और उनके साथ धक्का-मुक्की कर दी। मेडिकल परीक्षण के बाद सीएमएस डॉ. कैलाश चंद्र ने बताया कि बालिका को प्राथमिक उपचार दे दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हालात गंभीर होने पर उसे सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
घटना की सूचना पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट शिव बहादुर सिंह पटेल का कहना है कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रहीं हैं।