प्रियंका गांधी को BJP सांसद ब्रजभूषण सिंह का चैलेंज, कहा- वह किसी भी सीट से लड़ना चाहे आकर लड़ लें

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 02:04 PM (IST)

गोंडा: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाले पहलवानों के साथ उनकी लड़ाई व्यक्तिगत है और इससे उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। नंदनीनगर महाविद्यालय परिसर में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में सिंह ने कहा कि उनके ऊपर पहलवानों द्वारा लगाये गये आरोपों से वे स्वयं लड़कर बाहर निकलेंगे। ये लड़ाई उनकी व्यक्तिगत है और इससे प्रकरण से भारतीय जनता पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि आरोप बतौर कुश्ती संघ अध्यक्ष लगाये गए है न कि सांसद के नाते। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो वे तुरंत सांसद पद से तत्काल इस्तीफा दे देंगे। सिंह ने कहा कि देश को मेडल दिलाने में केवल पहलवानों की ही अकेली भूमिका नहीं है, बल्कि कुश्ती संघ की भी अहम भूमिका है। उन्होंने बताया कि अभी तक दिल्ली पुलिस ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया है अगर पुलिस संपर्क करेगी तो वह अवश्य संपर्क में करेंगे और उन्हे जहां तलब किया जायेगा, वह वहां जायेंगे। वह पुलिस कार्यवाही में पूरा सहयोग देंगे। 

'जांच रिपोर्ट आएगी, तो प्रियंका गांधी को महसूस होगा कि मुझे नहीं जाना चाहिए था'
पहलवानों द्वारा दिए जा रहे धरने में प्रियंका गांधी के शामिल होने पर सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी को तथ्य पता नहीं थे, दीपेंद्र हुड्डा जो शुरू से इस कहानी के कथाकार हैं, वह बहका करके ले आए और जिस दिन उनको सच्चाई पता चलेगी, जांच की रिपोर्ट आ जाएगी, उन्हें महसूस होगा कि मुझे नहीं जाना चाहिए था। प्रियंका गांधी को चैलेंज करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उनको बहुत गुमान है कि वह बहुत बड़ी नेता है तो वह आए किसी भी सीट से लड़ना चाहे आकर लड़ लें। केजरीवाल द्वारा का दिए गए बयान कि पुलिस इसमें गंभीर कार्रवाई नहीं कर रही है। जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि अरे वह इतना झूठा आदमी है उसकी पूरी पार्टी जेल में है वह क्या बोलेगा।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj