BJP सांसद बृजभूषण की ललकार, कहा- राज ठाकरे को अयोध्या तो क्या UP की जमीन पर पैर नहीं रखने दूंगा!

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 05:06 PM (IST)

अयोध्या: भाजपा के कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को फिर चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे को उत्तर प्रदेश की जमीन पर कदम नहीं रखने दूंगा। पहले उत्तर भारतीयों से राज ठाकरे माफी मांगे फिर अयोध्या आए। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे से मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। बहुत सोच समझकर मैं विरोध कर रहा हूं।

सीएम योगी से अपील करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगता है तब तक सीएम योगी को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे अगर माफी नहीं मांगते हैं तो हिंदुस्तान के कई प्रदेश ऐसे हैं जहां वे कदम नहीं रख सकते। अयोध्या तो अब भूल जाएं कि बिना माफी मांगे अयोध्या आएंगे।

दरअसल, अयोध्या पहुंचे ब्रजभूषण शरण सिंह ने शक्ति नगर कॉलोनी में अपनी चचेरी बहू डॉ निशी सिंह के कात्यायनी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। बता दें कि जबसे मनसे प्रमुख राज ठाकरे का 5 जून को अयोध्या का दौरा प्रस्तावित हुआ है, तब से कैसरगंज के भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह अयोध्या समेत आसपास के जिलों में अपने कार्यकर्ताओं को विरोध के लिए सहेजने में जुटे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static