भाजपा के इस सांसद ने की राहुल गांधी की ''कुत्ते'' से तुलना

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 06:53 PM (IST)

गोंडाः कैंसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर विवादित बयान दे दिया है। दरअसल, सांसद बृजभूषण केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर विकास समीक्षा करने गोंडा के परसपुर पहुंचे। इस दौरान जब सांसद से राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पर किए गए ट्वीट पर सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल गांधी की तुलना कुत्ते से कर दी। उन्होंने मुहावरे का प्रयोग करते हुए  कहा कि जैसे कुत्ते भौंकते रहते है, हाथी मस्त चाल से चल रहा है, प्रधानमंत्री मंत्री जी अपना काम कर रहे है, देश की सेवा करने में लगे है जिसको भौकना है भौंके।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह से जब यह पूछा गया कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चे एग्जाम कैसे पास कर रहे इस पर मोदी जी ने 2 घंटे बोला, लेकिन बैंक घोटाले पर 2 मिनट भी नहीं बोला। इस पर जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को बैंक घोटाले पर बोलने का अधिकार ही नहीं बनता है, यह घोटाला उनके समय में शुरू हुआ।

इतना ही नहीं सांसद ने रॉबर्ट वाड्रा व सोनिया गांधी को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि अभी तो सरकार ने शिकंजा कसना शुरू किया है अभी तो बैंक घोटाला पकड़ा जा रहा है। अभी उनके बहनोई का घोटाला पकड़ा जाएगा। सांसद इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि अभी उनकी बहनोई भी आएंगे। अभी हो सकता है उनकी मां भी आएंगी, फिर भी सरकार अपना काम करती रहेगी।