BJP सांसद हरिद्वार दुबे का हुआ निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस...CM योगी ने जताया शोक

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2023 - 11:00 AM (IST)

Agra News (मनवेन्द्र): भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे का 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनकी किडनी फेल हो गई थीं। पिछले 12 दिन से फोर्टिस हॉस्पिटल, दिल्ली में भर्ती थे। वहां कुछ ही देर में उनकी सांसे थम गई। उनका निधन मल्टी ऑर्गन फेल होने के कारण हुआ है। उनके निधन के बाद आगरा में बीजेपी में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ेंः यूपी में AAP आज से चलाएगी 'बत्ती गुल अभियान'... 26 जून से 1 जुलाई तक जिलों में होंगे प्रदर्शन, खोलेगी बिजली कटौती की पोल

बता दें कि हरिद्वार दुबे काफी समय से किडनी रोग से पीड़ित थे। डायलिसिस भी हो रही थी। समस्या अधिक होने पर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मल्टी ऑर्गन फेल होने के कारण बचाया नहीं जा सका। वे बीमार थे, इस बारे में कुछ ही लोगों को जानकारी थी। अचानक निधन का समाचार मिलने से हर कोई हैरत में है। हरिद्वार दुबे के अंतिम दर्शन के लिए आवास पर लोग पहुंच रहे हैं। भाजपा नेता केपी सिंह फौजदार ने बताया कि हरिद्वार दुबे का पार्थिक शरीर 26 जून को 11 बजे तक आगरा स्थित आवास पर आएगा। 26 जून को ही शाम पांच बजे ताजगंज मोक्षधाम पर अंतिम संस्कार होगा।

यह भी पढ़ेंः UP Weather: यूपी में अब पूरी तरह सक्रिय हुआ मानसून, 29 जून तक होगी भारी बारिश...ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

CM योगी ने जताया शोक
हरिद्वार दुबे के निधन की जानकारी होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए अपनी शोक सवेदनाएं व्यक्त की हैं। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राज्यसभा सांसद, पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार श्री हरिद्वार दुबे जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति!

Content Editor

Pooja Gill