BJP सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी- राहुल की दादी या अम्मा खेत में लोटा लेकर गईं होती तो मालूम पड़ता

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 10:51 AM (IST)

महोबाः चुनावी मौसम में उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं के विवादित बयानों की बौछार थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी की छवि खराब देख बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नेताओं को संभल कर जुबान खोलने की हिदायत दी है, बावजूद इसके नेता और सांसद बदजुबानी का उदाहरण पेश कर रहे हैं।

इसी क्रम में एटा के सांसद राजवीर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। महोबा जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए राजवीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि शौचालय की बात कर रहे हैं, बड़ा छोटा दिमाग है। राहुल अगर आप की दादी या आपकी अम्मा कभी खेत में लोटा ले कर गईं होती तब आपको मालूम पड़ता। बता दें कि, राजवीर सिंह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के पुत्र हैं।

गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार शनिवार को थम गया। वहीं आज से 5वें चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। 5वें चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर चुनाव होना है, जिनमें धौरहरा, सीतापुर, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी, बाराबंकी, फैजाबाद, बहराइच, कैसरगंज और गौंडा शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static