बीजेपी सांसद रवि किशन ने एनएच 29 मार्ग पर हो रहे निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 08:29 PM (IST)

गोरखपुर: गुरु गोरक्षनाथ की नगरी को बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी से जोडऩे वाले एनएच 29 मार्ग का निर्माण हो रहा है। एनएचआई द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य में देरी को लेकर सदर सांसद रवि किशन ने कार्यदाई संस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुए समय से कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया। 

बुधवार को सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने नौसढ़, बाघागाडा के एनएच 29 का संबंधित अधिकारियों के साथ औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जगह-जगह पर गड्ढे व टूटी सड़कों को देखकर सदर सांसद ने संबंधित अधिकारियों को सड़क के निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए निर्देशित करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की कोई समस्या यदि आती है तो सीधे आप मुझे अवगत करा सकते हैं। चाहे वह प्रदेश स्तर की समस्या हो या फिर केंद्र स्तर की हम माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से मिलकर उस समस्या का निवारण कराएंगे जिससे क्षेत्र की जनता को समय से इस निर्माण कार्य का लाभ मिल सके। गोरखपुर वासी बाबा विश्वनाथ की नगरी तक एक सुगम यात्रा का आनंद ले सकें।

इस दौरान एनएचआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्री प्रकाश पाठक जेपी एसोसिएट लिमिटेड से राठी, अथॉरिटी इंजीनियर विनोद राय टीम लीडर अथार्टी इंजीनियर आशीष कुमार सिंह, सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र सिंह पार्षद रणजीत सिंह जुगनू सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static