ऑक्‍सीजन प्‍लांट के लिए BJP सांसद रविकिशन ने दिए 40 लाख, कहा- एकजुट होकर जीतेंगे कोरोना जंग

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 08:47 AM (IST)

गोरखपुरः कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश गोरखपुर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व अभिनेता रविकिशन ने ऑक्‍सीजन प्‍लांट की स्थापना के लिए अपनी निधि से 40 लाख रुपये दिए हैं। इसके लिए उन्होंने शनिवार को ही प्रस्ताव बना कर जिलाधिकारी को भेज दिया।

इस बाबत रवि किशन ने कहा कि वर्तमान में वैश्विक महामारी कोरोना मानव समाज पर एक बड़ा संकट पड़ा है। इससे निपटने के लिए ऑक्सीजन की बेहद जरूरत है लेकिन मांग बढ़ने से इसका संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में हम सब को इस समस्या का समाधान करने के लिए प्रयास करना होगा। इसलिए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए 40 लाख रुपये की धनराशि का प्रस्ताव करता हूं।

उन्होंने क्षेत्र वासियों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की अगुवाई में हम सब को एकजुटता दिखानी होगी। सरकार के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलना होगा।तभी इस जंग को जीता जा सकता है। उन्होंने निजी और सरकारी अस्पतालों में जंग लड़ रहे चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टाफ, नर्स और अन्य कर्मचारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। कहा कि साप्ताहिक लॉकडाऊन को सब मिल कर सफल बनाना है ताकि कोरोना संक्रमण की चेन टूट जाए।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi