बीजेपी सांसद की दबंगईः सिपाही को जड़ा जोरदार थप्पड़, कहा- सुधर जाओ वरना...

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 06:47 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा की दबंगई का मामला सामने आया है। आरोप है कि रेखा वर्मा ने एक सिपाही को जोरदार थप्पड़ जड़ा है। इतना ही नहीं सांसद ने जान से मरवाने की धमकी देते हुए कहा है कि सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी। फिलहाल सिपाही ने इस मामले में तहरीर दी है। सिपाही का कहना है कि अगर सांसद के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ तो वह आत्मदाह कर लेगा।

जानकारी के मुताबिक धौरहरा सांसद रेखा वर्मा का रविवार की शाम मोहम्मदी में सम्मान समारोह था। करीब 11 बजे वह लौट रहीं थीं। रात स्कार्ट करते समय मोहम्मदी के बार्डर पर सांसद को अभिवादन करके अनुमति लेने के बाद वह लोग भी लौट रहे थे। तभी सांसद रेखा वर्मा ने साथी सिपाही पंकज राजपूत को फोन करके गाड़ी घुमाकर लाने को कहा। इस पर वह लोग गाड़ी घुमा ही रहे थे कि सांसद अपनी कार से वापस आ गईं और सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि उसे थप्पड़ मारते हुए कहा कि ज्यादा नेता बनते हो। सुधर जाओ, वरना जान से मरवा दूंगी।

वहीं सांसद रेखा वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि सिपाही नशे की हालत में था, इसलिए उसे समझाया था कि ड्यूटी के दौरान अब कभी नशे में मत दिख जाना वरना नपते देर नहीं लगेगी। सांसद का यह भी कहना है कि मोहम्मदी कोतवाली अवैध खनन आदि के धंधों में लिप्त है, जिस पर वह लगाम लगाना चाहती हैं, इसलिए पुलिस उनके खिलाफ तानाबाना बुन रही है।

माना जा रहा है कि जल्द ही धौरहरा सांसद पर सिपाही को थप्पड़ मारने के मामले में एफआइआर दर्ज हो सकतीहै। उधर मोहम्मदी के इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि सिपाही के जानकारी देते ही उन्होंने तुरंत पूरे प्रकरण के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया था। सिपाही का मनोबल गिरने नहीं दिया जाएगा, इसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े।


 

Tamanna Bhardwaj