BJP सांसद के गनर की सामने आई दबंगई, ट्रैफिक पुलिस को जमकर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 12:50 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मड़यिाहूं में मछलीशहर के सांसद को ट्रैफिक से तुरन्त बाहर निकालने के लिए सांसद के निजी गार्ड ने एक सिपाही की कोतवाली तिराहे पर जमकर पिटाई कर दी । पिटाई से आगबबूला सिपाही ने सांसद की दूसरी गाड़ी को रोक लिया। सूचना जैसे ही कोतवाली में पहुंची कोतवाली से आए दर्जनों सिपाहियों ने पिटाई करने वाले गनर को गाड़ी समेत घेर लिया।

पुलिस के अनुसार बुधवार की शाम रामरथ जा रहा था । इसके लिए मड़यिाहूं कोतवाली पुलिस ने ट्रैफिक रोक कर रखा था। उसी समय मछलीशहर जा रहे भाजपा सांसद वीपी सरोज अपनी गाड़ी से पहुंच गए। तब तक रामरथ जा चुका था और पुलिस ट्रैफिक को खोलकर गाड़यिों को बारी बारी से आगे बढ़ा रही थी। तभी सांसद के पीछे चल रहे दूसरी गाड़ी से प्राईवेट गनर ने उतरकर कोतवाली के ठीक सामने सिपाही की पिटाई कर दी । जिस पर तिराहे पर जुटी भीड़ आक्रोशित हो गई और सिपाही की पिटाई कर रहे प्राइवेट गनर को ललकारा तो वह भागकर गाड़ी के अंदर बैठ गया। भीड़ के बेकाबू होता देख सांसद धीरे से अपनी गाड़ी लेकर खिसक गए।

पीड़ित पुलिस ने सांसद की दूसरी गाड़ी को रोक लिया। सूचना कोतवाली में पहुंची जहां से दर्जनों पुलिसकर्मी पहुंचकर सांसद के गाड़ी को अपने कब्जे में लेते हुए गनर को गाड़ी से बाहर निकलने की बात कहने लगे। लेकिन गाड़ी के अंदर बैठे लोग बाहर नहीं निकले और सांसद को फोन लगाते रहे। सांसद के इस व्यवहार से मडिय़ाहूं पुलिस कर्मियों में रोष व्याप्त है । 

Ramkesh