''राफेल'' पर बीजेपी सांसद का बयान, कहा- आरोपों के घेरे में आता है कांग्रेस परिवार

punjabkesari.in Sunday, Oct 28, 2018 - 02:22 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह ‘मस्त’ ने राफेल विमान समझौते को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेवजह आरोप लगाते हुए उन्‍हें ‘चोर’ बोल रहे हैं, लेकिन इस आरोप के घेरे में तो खुद कांग्रेस अध्यक्ष का परिवार आता है।

सिंह ने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के समय जीप घोटाले तथा बीमा घोटाले के मुद्दे को उनके दामाद फिरोज गांधी ने ही जोर-शोर से उठाया था। जिसके चलते तत्कालीन केंद्रीय मंत्री कृष्णमाचारी को इस्तीफा देना पड़ा था। इंदिरा गांधी के समय नागा घोटाला हुआ था, जिसमे केंद्रीय मंत्री केशवदेव मालवीय को त्‍यागपत्र देना पड़ा था।

इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि राहुल के पिता राजीव गांधी के प्रधानमंत्रितत्व काल में बोफोर्स घोटाला हुआ, जिसमे केंद्रीय मंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह को इस्तीफा देना पड़ा था। राहुल के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के जमीन घोटाले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्दर सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा और जेल जाना पड़ा। नेशनल हेराल्ड मामले में खुद राहुल और उनकी मां सोनिया गांधी जमानत पर हैं। “तो आखिर चोर कौन हुआ।”

राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि लोग भगवान राम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण की इच्छा रखते हैं। मोदी सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिये कानून बनाने की दिशा में पहल करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static