''हिंदू बेटियों का रेप हो रहा...देश देख रहा है नंगा नाच'', बांग्लादेश हिंसा पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 04:33 PM (IST)

उन्नाव न्यूज़: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बांग्लादेश में हो रही हिंसा को लेकर कहा है कि 'सारा देश नंगे नाच को देख रहा है, जिस तरह से बांग्लादेश में मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा है, हिन्दू लड़कियों के साथ बलात्कार किया गया, बांग्लादेश से खदेड़ना, इसमें हमारी सरकार ने पीएम मोदी ने गृहमंत्री ने बहुत चिंता व्यक्त की लेकिन इंडिया गठबंधन के कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ भी नहीं कहा।

BJP MP साक्षी महाराज ने PD नगर कार्यालय में पत्रकारों से बात चीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष ने बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए, सिखों के लिए, ईसाइयों के लिए बौद्धों के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है। हिंदुस्तान में जो अल्पसंख्यक हैं उनके लिए गला फाड़-फाड़ के उसकी वकालत करते हैं। इसका मतलब हुआ पूरा विपक्ष ना हिंदू का है, ना मुसलमान का है, तुष्टिकण की राजनीति करता है और तुष्टिकण के आधार पर देश को भ्रमित करने का काम करता है। जैसे ही बांग्लादेश में अंतरिम सरकार बनी, तत्काल हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार से बात की। उनसे आग्रह किया कि किसी भी कीमत पर हिंदुओं के मठ मंदिरों का संरक्षण होना चाहिए सिख बौद्ध ईसाई इन लोगों की रक्षा होनी चाहिए अब कोई घटना नहीं होनी चाहिए। मैं समझता हूं कि पीएम मोदी की अपील का प्रभाव पड़ा है, सरकार हमारी बांग्लादेश पर नजर रखे।

वहीं  सांसद साक्षी महाराज ने वक्फ बोर्ड एक्ट में बदलाव को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन और असुद्दीन ओवैसी समाज को बरगलाने का काम करता हैं। जैसे चुनाव में कहा था BJP की सरकार बन गई तो संविधान बदल देंगे। हम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान का सम्मान करते हैं और भारत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान से ही देश चलेगा। हम लोग जो नेशन का बिल लेकर आए हैं वह उस संविधान के दायरे में लेकर हैं। गरीब मुसलमानों के हकों पर डाका डाला है और मुट्ठी भर लोग वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर कब्जा करके बैठे हैं। आपको याद होगा जब देश का विभाजन हुआ तो पाकिस्तान से जो हिंदू आया तो पाकिस्तान में हिंदुओं की जमीन पर कब्जा कर लिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static