बीजेपी सांसद का गंभीर आरोप, कहा- अखिलेश के कहने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने की रामचरित मानस पर टिप्पणी

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 04:58 PM (IST)

कन्नौज: लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर प्रतिबन्ध लगाने वाले बयान पर तीखी टिप्पड़ी की है। उन्होंने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्या ने रामचरित मानस में जिन चौपाई का विरोध किया है वह किस उद्देश्य से कर रहे हैं लेकिन जब वह भाजपा में थे तो रोज रामचरित मानस का पाठ पढ़ते थे और राम राम जपते थे। समाजवादी पार्टी में जाते ही इनको इसमें बुराई क्यों दिख रही।


अखिलेश ने विशेष वोट को नुकसान न हो इसलिए स्वामी प्रसाद मौर्य से टिप्पड़ी कराई-
पाठक यहीं नहीं रुके उन्होंने सपा अध्यक्ष को भी निशाने पर ले लिया और कहा कि अखिलेश यादव ने मंदिरो में जाना शुरू कर दिया है। मंदिरो में जायेंगे तो उनको विशेष वोट प्रभावित होगा। अपने विशेष वोट को नुकसान न हो इस कारण स्वामी प्रसाद मौर्य से टिप्पड़ी कराई है। स्वामी प्रसाद जैसे लोग जाति का सहारा लेकर राजनीति करते हैं। ऐसे लोगों का अब समाज में कोई स्थान रहा नहीं।



अखिलेश यादव के आदेश पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने रामचरित मानस पर बैन लगाने की मांग की
पाठक ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव के आदेश पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने रामचरित मानस पर बैन लगाने की मांग की है। अखिलेश यादव टोपी नहीं लगाते, रोजअफतार नहीं करते, मस्जिदों में जाकर चादर नहीं चढ़ाते है, अब मंदिर जाते हैं। उनका विशेष वोट प्रभावित न हो इसलिए राम को गाली देना महत्वपूर्ण है। समाजवादी पार्टी की विचारधारा ही रामद्रोही है।



मुलायम सिंह यादव ने राम भक्तों की हत्या करवाई
सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि कुरान और बाइबिल का अपमान करने वालों को जो दंड मिलता है वह आने वाले समय में वह दंड कहीं हिन्दू समाज के द्वारा न शुरू हो जाए। वहीं मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत पद्म भूषण के सम्मान करने वाले भाजपा के मंत्री जयवीर पर पूछे सवाल के जवाब में सुब्रत पाठक ने कहा कि ये अपनी अपनी बात है। सम्मान किन कारणों के चलते दिया गया है ये सरकार जाने लेकिन मुलायम सिंह यादव ने राम भक्तों की हत्या करवाई थी। 

Content Writer

Ajay kumar