BJP सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश पर पलटवार, बोले- मुलायम सिंह के पुत्र न होते तो आज...

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 05:33 PM (IST)

कन्नौज: भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया है। पाठक ने कहा कि हमारा उनका कोई स्टैंडर्ड नहीं है। वह अपने बाप की वजह हैं और हम आपकी वजह से हैं। अखिलेश अगर मुलायम सिंह के पुत्र न होते तो आज अखिलेश कहां होते शायद उन्हें ज्ञान भी नहीं है। बता दें कि अखिलेश ने सुब्रत के लिए कहा था कि उनका कोई स्टैंडर्ड नहीं है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि कुछ दिन पहले कन्नौज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आए थे। एक सवाल पर उन्होंने हमारे बारे में कहा था कि मेरा कोई स्टैंडर्ड नहीं है। अब उनसे हम का कहें। हमारी उनसे बात तो हाेती नहीं है। मीडिया के जरिए उनसे यह बात पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा उनका कोई स्टैंडर्ड नहीं है। वो जो कुछ भी हैं, अपने बाप की वजह से हैं और हम जो कुछ भी हैं। केवल आप की वजह से हैं। अगर वो मुलायम सिंह के पुत्र न होते तो आज अखिलेश यादव कहां होते शायद उन्हें ज्ञान भी नहीं है।

बता दें कि शुक्रवार को बोर्डिंग ग्राउंड में आयोजित स्व. ओमप्रकाश पाठक की पुण्य स्मृति में समरसता सेवा दिवस पर जनता को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं। जानने योग्य है कि कुछ दिन पहले अखिलेश यादव कन्नौज आए थे, जहां सांसद के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा था कि उनका कोई स्टैंडर्ड नहीं है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj