भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- जब विदेश जाते हैं तभी ज्ञान चक्र क्यों खुलता है?

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 05:30 PM (IST)

Baliya News: बलिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर बीजेपी सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तभी ज्ञान चक्र क्यों खुलता है, उनको ज्ञान विदेश में  जाने के बाद ही मिलता है। सबसे बड़ा खतरा है इस देश में भारतीय लोकतंत्र के साथ पक्ष के साथ विपक्ष भी होता है, लेकिन राहुल गांधी ने इस विपक्ष को इतना बदनाम कर दिया है इतना कमजोर कर दिया है कि शेष में भारतीय लोकतंत्र पर विपक्ष का नहीं होने का खतरा पैदा हो गया है।

उन्होंने आगे राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह चाहते कि इस देश का प्रधानंत्री केलव उनके ही खानदान के लोग बने।  विरेन्द्र सिंह ने कहा कि 2014 के बाद जो संसदीय कार्य में जो भी बदलाव हुआ है उसका मोदी जी है। इसके साथ उन्होंने कहा कि आज के भारत में विपक्ष खत्म हो गया है। विपक्ष की जो भूमिका होती है संसद में अब कही देखने को नहीं मिलता है। 

सांसद ने कहा कि हम चाहेंगे हमारी पार्टी भी चाहेगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं, प्रधानमंत्री बनाने के लिए उन लोगों को पेट में दर्द है वह लोग चाहते हैं कि मेरे खानदान से कोई प्रधानमंत्री होना चाहिए नहीं तो मेरा कोई कारिंदा प्रधानमंत्री होना चाहिए । 
 

Content Writer

Imran