BJP सांसद वरुण गांधी बोले- जो मेरी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते हैं, वह 5 गाड़ियों के काफिले में घूम रहे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 02:19 PM (IST)

पीलीभीत: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गए हैं। जहां वरुण गांधी ने राजनीति में आकर खुद को मजबूत कर धनबल कमाने वाले नेताओं पर जोरदार जुबानी हमला बोला। रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि जो कल तक हमारी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, आज वह 5 गाड़ियों के काफिले में घूम रहे हैं।

वरुण गांधी तमाम योजनाओं में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर हमलावर नजर आए। वरुण गांधी ने कहा कि क्या यह सच नहीं है कि आज जिनके दो मंजिला मकान बने हैं, उन्हें आवास योजना का लाभ मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ गरीब आज भी इस योजना से दूर हैं। सांसद वरुण गांधी ने कहा कि हर बार चुनाव नजदीक आने पर नेता झूठे वादे लेकर जनता के बीच आते हैं और जनता के बीच बड़े-बड़े वादे करके चुनाव जीत कर चले जाते हैं। सांसद वरुण गांधी ने कहा कि ऐसे मौकापरस्त नेता चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले अपनी गाड़ियां बदलते हैं, फिर बड़ा घर बनाते हैं।

इतना ही नहीं वरुण गांधी ने बिना नाम लिए एक माननीय पर निशाना साधते हुए कहा कि कल तक जो लोग मेरी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वह आज 5 गाड़ियों के काफिले में चलते हैं। ऐसे मौकापरस्त लोग कल तक मेरे दरबार में यएक बार मौका देने के लिए खड़े रहते थे। उन्होंने कहा कि इन सब की कीमत जनता को अपने सपने अधूरे ही रखकर चुकानी पड़ती है। बता दें कि  सांसद वरुण गांधी शनिवार और रविवार के दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे थे. शनिवार को पीलीभीत के ललौरीखेड़ा इलाके में तमाम जनसंवाद कार्यक्रमों को वरुण गांधी ने संबोधित किया।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj