फिर सुर्खियों में आए अपनी ही पार्टी के MLA को जूता मारने वाले पूर्व BJP सांसद, योगी पर बोला हमला

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 02:30 PM (IST)

लखनऊः अपनी ही पार्टी विधायक को जूते मारकर चर्चा में आए पूर्व बीजेपी सांसद शरदमणि त्रिपाठी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फेस्बुक पोस्ट जरिए कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

पूर्व सांसद ने लिखा कि कमलेश तिवारी जी के बाद आज जिस तरह हिन्दू महासभा के अध्यक्ष श्री रणजीत बच्चन जी की लखनऊ में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई व अत्यंत निंदनीय है। मेरी व्यक्तिगत सोच यही है कि कुछ चंद ‘माननीयों’ को दिल्ली में प्रचार करने के बजाए अपने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मंथन करना चाहिए। एक भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता होने के नाते आप सब भी यह प्रण लें कि ‘सही को सही और ग़लत को ग़लत’ कहने की हिम्मत रखें और अटल जी के मर्गदर्शन पर चलें।

बता दें कि राजधाने के हजरतगंज में बाइक सवार बदमाशों ने विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। वे रविवार सुबह सैर पर निकले थे। इसी दौरान ग्लोब पार्क के पास बदमाशों ने उन पर फायरिंग की। सिर में कई गोलियां लगने से रंजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उनके भाई भी गोली लगने से जख्मी हुए।

इस बारे में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि शाल ओढ़े दो संदिग्ध सीसीटीवी फुटेज में दिखे हैं। एक संदिग्ध ने अपना चेहरा भी ढका हुआ है। पुलिस कमिश्नर ने संदिग्धों की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।


 

Tamanna Bhardwaj