कुंभ में स्नान करने आई BJP सांसद ने कहा-राहुल गांधी की अपरिपक्वता दिलाएगी भाजपा को जीत

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 06:06 PM (IST)

प्रयागराजः पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बिजया चक्रवर्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की परिपक्वता पर संदेह जताते हुए दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार एक बार फिर जनादेश हासिल करने मे सफल होगी। कुंभ में पौष पूर्णिमा के मौके पर स्नान करने आई गुवाहटी की सांसद चक्रवती ने कहा कि केन्द्र सरकार देश की जनता के भरोसे पर खरी उतरी है। देश के विकास में बाधक भ्रष्टाचार पर नकेल कसने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सफल हुए है।

उन्होंने कहा कि आंतरिक सुरक्षा और सीमापार आतंकवाद में कमी आई है जबकि सरकार की जनकल्याणी योजनाओं को पारदर्शिता के साथ लागू किया गया है।  मोदी की तुलना में कांग्रेस ने राहुल गांधी के तौर पर एक अपरिपक्व नेता का चुनाव किया है। जनता उन्हे गंभीरता से नहीं लेती। वास्तव में राजसी ठाठबाठ में पले बढ़े गांधी को देश की बुनियादी समस्यायों की परख नहीं है जबकि मोदी ने पहले मुख्यमंत्री के तौर पर गुजरात को विकास का पर्याय बनाया और अब प्रधानमंत्री के रूप से भारतीय संस्कृति और प्रतिभा का दुनिया भर में लोहा मनवा चुके हैं। देश को ऐसे ही कुशल नेतृत्व की जरूरत है। 

वर्ष 2009 में तत्कालीन अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में जल संसाधन मंत्रालय का जिम्मा उठा चुकी भाजपा सांसद ने कहा कि कुंभ का आयोजन शानदार और अविस्मरणीय है और इसके लिए निसंदेह राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनका मंत्रिमंडल बधाई के पात्र है। रात के अंधेरे में दूधिया रोशनी में नहाई कुंभनगरी को देख कर ऐसा लगता है कि मानो स्वर्ग धरती पर उतर आया हो।  उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भारतीय संस्कृति से दुनिया को बेहतर तरीके से रू-ब-रू कराने में सफल हुई है। विदेशी सैलानियों के खिले चेहरे इस बात के प्रत्यक्ष गवाह है।

 

Ruby