BJP सांसद की बिजली कर्मचारियों को धमकी-गड़बड़ी की तो उल्टा लटका दूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 12:26 PM (IST)

कौशांबीः किसानों को ट्रांसफार्मर देने में बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा मनमानी किए जाने की शिकायत पर बीजेपी सांसद विनोद सोनकर ने कर्मचारियों काे कड़ी फटकार लगाई है। साथ ही धमकी दी है कि अगर इस मामले में कहीं कोई गड़बड़ी हुई तो उल्टा लटका दूंगा। दरअसल सांसद काे कई दिनाें से बिजली की समस्याआें काे लेकर शिकायतें मिल रही थीं। जिसकाे लेकर वह आज कौशांबी जिले के वर्कशाप का निरीक्षण करने पहुंचे थे। 

मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी सांसद ने बताया कि किसानों को ट्रांसफार्मर देने में बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा मनमानी किए जाने की उन्हें लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिस कारण वह आज यहां औचक निरिक्षण करने पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि लगातार बारिश होने के कारण एक साथ कई ट्रांसफार्मर खराब हो गए हैं। जिस वजह से किसान बेहद परेशान थे और उन्हें शिकायत कर रहे थे। किसानों की इस समस्या को सुलझाने के लिए हमने यहां पहुंच कर विभाग के लोगों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं। 

उन्होंने कहा कि हमने विभाग के लोगों को बता दिया है। अगर वर्कशाप पर जरूरत के मुताबिक ट्रांसफार्मर नहीं हैं तो इलाहाबाद और बस्ती से मंगवा लिए जाएं। जल्द ही लोगों की समस्या का निवारण किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने विभाग के कर्मचारियों को किसी तरह की गलती करने पर उल्टा लटका देने की बात कही है। वहीं इस दौरान विभाग के कर्मचारी सांसद के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखाई दिए। 

Ruby