2019 लोकसभा चुनाव में हरदोई से लड़ सकते हैं बीजेपी नरेश अग्रवाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 11:47 AM (IST)

लखनऊः सपा पार्टी से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल सोमवार बीजेपी में शामिल हो गए। इसका औपचारिक एेलान सोमवार शाम 4 बजे हो गया। नरेश अग्रवाल ने दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने नरेश अग्रवाल को भाजपा ज्वाइन कराई। इस बीच खबर मिल रही है कि नरेश अग्रवाल को भाजपा 2019 में लोकसभा चुनावों में उतार सकती है।

सूत्रों के मुताबिक 2019 के चुनाव को देखते हुए भाजपा नरेश अग्रवाल पर दांव लगा सकती है। खबर है कि 2019 में भाजपा नरेश अग्रवाल को उनके गृहक्षेत्र हरदोई से लड़ाने की तैयारी में है। अगर ऐसा हुआ तो यहां पर भाजपा की जीतने के मौके अन्य पार्टियों से काफी ज्यादा है। हरदोई में नरेश अग्रवाल का सिक्का चलता है। इसके अलावा उनके फर्रुखाबाद से भी चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

सूत्रों के मुताबिक सपा द्वारा राज्य सभा के लिए अपना टिकट काटे जाने से नरेश अग्रवाल दुखी थे। भाजपा ज्वाइन करते हुए उन्होंने ये भी साफ किया कि मैनें भाजपा से किसी भी राज्यसभा सीट की मांग नहीं की है और पार्टी मुझे जो भी काम देगी, मैं उसे शिद्दत के साथ निभाउंगा।