बुक्कल नवाब के बाद BJP के राष्ट्रीय महामंत्री की चौपाल में हंगामा

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 03:40 PM (IST)

मुरादाबादः बुक्कल नवाब के बाद बीजेपी महामंत्री अरुण सिंह को रात्रि चौपाल के दौरान ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। बिजली की समस्या को लेकर गांववालों ने चौपाल में खूब हंगामा किया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

बता दें कि, बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत मुरादाबाद जनपद की ग्राम पंचायत गजगोला नानकबाड़ी में रात्रि चौपाल में शामिल हुए। चौपाल में मौजूद ग्रामीणों ने बिजली की समस्या उठाई। उनकी शिकायत पर चौपाल में मौजूद बिजली विभाग के एक्स ई एन वी.एस. राघव को बुलाया गया। उन्होंने इस मामले में सफाई दी। जबाव से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए जनरेटर बंद करने की धमकी दी। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

वहीं हंगामा होते देख राष्ट्रीय महामंत्री ने मंच पर बैठे ही 'वंदे मातरम', 'हर हर मोदी, घर घर' मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। लेकिन हंगामा बढ़ता चला गया और ग्रामीणों ने नारेबाजी शुरू कर दी। नारेबाजी को रोकने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। मंच से बार-बार ग्रामीणों को शांत रहने और बैठ जाने को कहा गया। यहां तक कि मीडिया को कैमरे बंद करने की हिदायत भी दी जाने लगी, लेकिन शांति न होने पर सब का धन्यवाद करते हुए चौपाल के समाप्ति की घोषणा कर दी गई।

चौपाल के बाद महामंत्री अरुण सिंह ने मामले में सफाई देते कहा कि हमे बताते हुए गर्व हो रहा कि यहां सभी घरों में बिजली कनेक्शन हैं। इस गांव में सभी लोगों के पास उज्जवला योजना के अंतर्गत गैस कनेक्शन पहुंच चुका है। बिजली की समस्या यहां जरुर है। दो-तीन दिनों में यहां जबरदस्त आंधी- तूफान आया है, जिसके कारण यहां बिजली का तार उखड़ गया है। एक हफ्ते के अंदर यहां बिजली के नए तार बिछा दिए जाएंगे। ग्रामीणों की समस्या का निवारण हो जाएगा। 

Deepika Rajput