दिल्ली दंगे व संसद में हंगामे को लेकर BJP के राष्ट्रीय महासचिव ने विपक्ष को घेरा

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 07:00 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर फन सिटी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद अरुण सिंह पहुंचे। यहां पत्रकारों से वार्ता के दौरान संसद में दिल्ली दंगे पर चर्चा के लिए हंगामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संसद सत्र के दौरान जिस तरह से विपक्ष के लोगो ने हंगामा किया वह देश को शर्मशार कर देने वाला है। हुड़दंग कर संसद के अंदर इस तरह से बात रखना निंदनीय है। 11 तारीख से सत्र फिर चलेगा उम्मीद है विपक्ष के लोग सहयोग करेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि उनका कहना था कि हम लोग दिल्ली के दंगे को लेकर चर्चा करना चाहते हैं। चर्चा की जाएगी तो पता चलेगा कि ट्रम्प यहां थे तो सुनियोजित तरीके से हंगामा, बलवा और दंगा क्यों किया गया? वह सभी दंगों की परतें आने वाले चार-पांच दिनों में खुलनी शुरू हो जाएगी। देश की जनता जानेगी कि कौन उसमें था इसकी क्या जरूरत थी? कौन सी शक्तियां इसके लिए जिम्मेदार हैं। लेफ्ट की ताकते इसमें इनवाल्व रही हैं। कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी का इसमें हाथ रहा है। यह देखने को मिलेगा।
PunjabKesari
वहीं अरुण सिंह ने यस बैंक के संकठ पर कहा कि यह चिंताजनक है। सभी का पैसा सुरक्षित है। यह यूपीए के समय मोबाइल लोन देने का नतीजा है। देश में कोरोना वायरस पर उनका कहना था कि सरकार बचाव के तरीके का प्रचार प्रसार कर रही है उम्मीद है कि इसका भारत में प्रभाव बहुत नहीं पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static