चालान काटने पर भड़के भाजपाई, कहा- लाेकल में काेई नहीं चलाता हैलमेट लगाकर वाहन

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 04:16 PM (IST)

जालौन (मुवीन खान): जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की काेशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ पार्टी के ही नेता उनके इस प्रयास काे झटका देने में लगे हुए हैं। हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में वाहन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे, लेकिन प्रदेश में भाजपाईयों को ये निर्देश रास नहीं आए और उन्होंने कानून पर दबाव बनाना और गुंडागर्दी करना शुरु कर दिया है।

दरअसल मामला यूपी के जालौन का है। जहां पर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के तहत चलान करने पर भाजपाई भड़क उठे और उन्होंने थाने पर पुलिस पर ही दबाव बनाना शुरु कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपाइयों द्वारा पुलिस को कैसे धमकाया जा रहा है। वीडियो में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता थाने में बैठे नजर आ रहे हैं। बता दें कि भाजपाई बीते 4 अगस्त को पार्टी के व्यापार मंडल के कुछ कार्यकर्ताओं का चालान काटे जाने से नाराज हैं और इसी को लेकर थाने में पुलिस पर चालान को वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

वीडियो में कालपी बीजेपी व्यापार मंडल अध्यक्ष मुन्ना चौधरी कहते नजर आ रहे हैं कि हेलमेट लगाकर कौन वाहन चलाता है। जब इंस्पेक्टर ने हाथ हवा में लहराते हुए बिना हेलमेट वाहन चालान की बात कही तो बीजेपी नेता उग्र हो गए। जिसके बाद उन्हाेंने इंस्पेक्टर का ट्रांसफर तक कराने की धमकी दी। वीडियो में इंस्पेक्टर कह रहे हैं कि अभी ट्रांसफर करवा दो लेकिन गलत काम नहीं करूंगा।