राज ठाकरे के विरोध में BJP संसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने समर्थकों संघ निकाली जन स्वाभिमान यात्रा, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 10:57 AM (IST)

गोंडा: भारतीय जनता पार्टी के फायर बॉड नेता और  कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध में अपने समर्थकों के साथ भारतीय जन स्वाभिमान यात्रा निकाली है।  उन्होंने कहा कि राज ठाकरे​​ ने उत्तर भारतीयों का अपमान किया इसलिए उनके सम्मान में उनका विरोध कर रहे है। बीजेपी सांसद ने कहा कि मजदूरों, विद्यार्थियों और गर्भवती महिलाओं के साथ ज्यादती करने वाला राज ठाकरे उत्तर भारतीयों का अपराधी है और वह पापी है। ऐसे लोगों को भगवान राम की नगरी में आने का कोई भी अधिकार नहीं है।

PunjabKesari

राज ठाकरे ने  5 जून को अयोध्या आने का ऐलान किया किया था। लेकिन उन्होंने भारी विरोध के बाद दौरे को रद्द कर दिया था। बीजेपी सांसद के अपने समर्थकों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार अयोध्या के लिए रवाना हो गए है।  सांसद और उनके समर्थकों का काफिला नवाबगंज के विश्नोहरपुर गांव से निकला कर अयोध्या के लिए रवाना हुआ।

PunjabKesari

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह के आह्वान और राज ठाकरे  के विरोध में गोण्डा,बहराइच,बस्ती,बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बलिया,गोरखपुर व कई अन्य जिलों से लोग टेक्टर टाली के साथ अयोध्या के लिए रवान हुए है।  वहीं आज सीएम योगी के जन्मदिन पर अयोध्या में 51 किलो का लड्डू भी बन रहा है।  वहीं संसद के अयोध्या दौरे और भारी भीड़ को देखते हुए  खुफिया विभाग अलर्ट जारी कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static