अखिलेश यादव का आरोप, BJP राज में हर वर्ग के लोग परेशान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 25, 2018 - 09:02 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी के राज में हर वर्ग के लोग परेशान हैं। कर्ज में डूबा किसान आत्महत्या कर रहा है। नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है। भाजपा युवा पीढ़ी के सपनों को कुचलने पर तुली हुई है। अखिलेश ने यहां आउटसोर्सिंग इंजीनियर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान कहा कि भाजपा राज में किसान, नौजवान, राज्य कर्मचारी सभी वर्गों के लोग परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि रोजी-रोजगार के अवसर समाप्तप्राय हैं। मौजूदा प्रदेश सरकार अब तक किसी को भी नौकरी नहीं दे सकी है। पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार के समय की भर्तियां भी रोक दी गई हैं। बड़ी कम्पनियों में छंटनी हो रही है। इससे युवाओं में हताशा और कुंठा है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा राज में छात्र जब अपने मसले उठाते हैं तो उन्हें गिरफ्तारी और जेल की यातनाएं दी जाती हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना तनिक भी विरोध पसंद नहीं है। विरोध करने पर पुलिस छात्राओं तक का उत्पीड़न कर रही है। यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज के सभी वर्गों के हितों के लिए योजनाएं लागू की थीं। प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने अब तक के पौने 2 साल के कार्यकाल में कोई काम नहीं किया है। भाजपा सरकार केवल समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर प्रचारित कर रही है।

Anil Kapoor