यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद को बचा रही बीजेपीः राजभर

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 01:44 PM (IST)

हरदोईः सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर यौन शोषण के आरोपी पूर्व गृह राज्यमंत्री चिन्मयानन्द को बचाने का आरोप लगाया है।

राजभर बुधवार को यहां पार्टी के सम्मलेन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने योगी और केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर एजेंसियों के दुरप्रयोग करने का आरोप लगाते हुए चिन्मयानंद को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने खुद को सबसे बड़ा गुंडा बताते हुए कहा की राजभर और अकर्वंशी समाज को बहुत डरवाया गया कोई इसे नाऊ का छुरा लेकर डरवा रहा है कोई तीर धनुष लेकर डरवा रहा है, कोई आंख दिखा रहा है लेकिन ओमप्रकाश राजभर है छुरा ,तीर धनुष और आंख सब देख चुके है।

उन्होंने जनसभा में आये लोगो से सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को छोड़ दो ,देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन हैं बोलो कोई है ,माई का लाल उन्होंने कहा की पूर्वांचल के माफिया ओमप्रकाश राजभर के यहां दरबार करने आते हैं। बृजेश सिंह ,मुख्तार अंसारी उनके दरबारी है यह लोग हमको अपना बड़ा भाई मानते है। यह वो लोग है जिनके नाम सुनकर बड़े-बड़े पहलवान काँप जाते है।

राजभर ने कहा कि शाहजहांपुर मामले में पीड़तिा अपनी फरियाद लेकर घूम रही है ,उसकी कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी जिस रास्ते पर थी उसी रास्ते पर भारतीय जनता पार्टी चलकर सीबीआई और एसआईटी का डर दिखा उसका दुरप्रयोग कर रही है। उन्होंने कहा की उस लड़की के साथ अन्याय हो रहा है और यह सरकार सिफर् चिन्मयानंद को बचाने के काम में लगी है।

Tamanna Bhardwaj