हार के बाद बीजेपी में मचा घमासान, भाजपाइयों ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य से मांगा इस्तीफा

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 05:48 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा सीट पर हुई भाजपा की हार का ठीकरा केशव मौर्य पर फोड़ा जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे की मांग की है। साथ ही उन्होंने इसके पोस्टर भी लगा दिए हैं। डिप्टी सीएम से नाराज कुछ कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में एक विवादित पोस्टर झूसी के गंगा पुल पर लगाया है।

पोस्टर में डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग की है। पोस्टर में फूलपुर सीट पर पैसे लेकर प्रत्याशी उतारने का तो आरोप लगाया ही गया है। वहीं, बाहुबली अतीक अहमद के नजदीकी और मौजूदा सांसद विधायकों से द्वंद की बातें भी कही गई है। इतना ही नहीं केशव मौर्य के नजदीकी नेताओं को ऊपर उठाने वह ब्राम्हण विरोधी लोगों को टिकट देने का भी आरोप लगाया गया है। हालांकि अभी तक भाजपा की ओर से इस पोस्टर पर कोई सफाई नहीं आई है।

बता दें कि यह पोस्टर किसने लगाया है इस के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। पोस्टर को जारी करने की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी भाजपा नेता या कार्यकर्ता ने नहीं ली है। लेकिन पोस्टर में लिखे गए शब्दों में खुद को उपेक्षित कार्यकर्ता बताने वालों ने ये पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में एक कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगी गई है, जबकि नीचे बिल्कुल बीच में कमल वाला चिन्ह बना हुआ है। 

Punjab Kesari