देश में मंदी, बेरोजगारी जैसे हालातों के लिए भाजपा जिम्मेदार: इमरान मसूद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 04:34 PM (IST)

सहारनपुर­­- कांग्रेस और भाजपा के बीच कटाक्ष के बोल बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं कांग्रेस के उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने देश में मंदी, बेरोजगारी जैसे हालातों के लिए सीधे तौर पर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने राम मंदिर के फैसले को लेकर कहा कि वह साफ तौर पर कोर्ट के फैसले का समर्थन करेंगे। आर.सी.ई.पी. को लेकर भी उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमला बोला।

पूरे देश में चल रहे कांग्रेस द्वारा व्यापक अलख जगाने को लेकर सहारनपुर में भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि जिस प्रकार से देश आर्थिक मंदी में डूबता जा रहा है, देश का नौजवान परेशान है।  देश का किसान अपनी फसलों के मूल्य को लेकर परेशान है। भाजपा का ध्यान न तो इन मुद्दों पर है और ना ही विकास पर। उन्होंने कहा है कि बीजेपी तो आर.सी.ई.पी को साइन करने के लिए जा रही थी लेकिन कांग्रेस के दबाव के चलते प्रधानमंत्री को मजबूर होना पड़ा। 

उन्होंने मुक्त व्यापार के लिए देश के बाजार को अंतरराष्ट्रीय मार्केट के लिए खोलने का काम करने जा रहे थे, जिसको रोका गया, और हम इसी प्रकार से पूरे देश के अंदर किसानों, नौजवानों और व्यापारियों को जगाने का काम करेंगे कि अब तो जागो और देश को जगाओ। देश डूबने के कगार पर जा रहा है।

वही इमरान मसूद ने अयोध्या के फैसले पर कहा कि हम सभी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सम्मान करेंगे और सभी देशवासियों से यह अपील भी करते हैं की सभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। अपने काम व बच्चों की पढ़ाई, अपने घर का चूल्हा कैसे जलेगा ये सोचें न कि सरकार द्वारा उलझाने वाले मुद्दों में उलझें।

 

Ajay kumar