अखिलेश पर भाजपा का पलटवार, कहा- 'आपके राज में DSP को बोनट पर टांगकर घुमाया जाता था'

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 06:14 PM (IST)

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर उठाये गये सवालों पर पलटवार किया है। भाजपा ने कहा कि कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अखिलेश भूल गये हैं कि उनके राज में राजधानी की सड़कों पर डीएसपी को बोनट पर टांगकर घुमाया जाता था और थाने के भीतर पुलिकर्मियों की हत्याएं हो जाती थीं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह ने कहा, ''सपा सरकार के संरक्षण में अपराधी खूब पले बढ़े।'' पार्टी प्रवक्ता ने दावा किया कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है और अपराधियों के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई से घबराकर आज वही अपराधी खुद को जेल के भीतर सुरक्षित पा रहे हैं, जो पूर्ववर्ती सरकारों में आतंक फैलाये थे। सिंह ने कहा कि विरासत से सियासत में आए सैफई के युवराज ने उत्तर प्रदेश को सत्ता संरक्षित अपराध का हब बना दिया था और यहां तक कि मुख्यमंत्री आवास तक को अपराधियों की शरण स्थली बना दी थी।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के कानूनी चाबुक से अपराधी थर्रा रहे हैं। धड़ाधड़ हो रहे एनकाउन्टर से अपराधी या तो सलाखों के पीछे हैं या दुनिया छोड़कर चले गये हैं। उन्होंने कहा कि फिर भी सैफई के युवराज प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उंगली उठाकर प्रदेश को हत्या प्रदेश बता रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा सपा की मूल प्रवृत्ति में अपराधी संरक्षण रहा है जिसे अखिलेश यादव ने और अधिक पोषित किया और अब अपराध की सूखती विष बेल ने अखिलेश यादव को चिंतित कर दिया है।








 

Tamanna Bhardwaj