भाजपा की प्रियंका गांधी को चुनौती- आज शाम तक पहुंचें कोटा

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 03:46 PM (IST)

लखनऊ/नई दिल्लीः भाजपा ने राजस्थान के कोटा में एक सरकारी अस्पताल में नवजात शिशुओं की मौत को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को ‘कोटा जाने की चुनौती' दी जहां कांग्रेस की सरकार है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं प्रियंका गांधी वाड्रा से पूछता हूं कि वह कोटा कब जायेंगी।'' उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का धर्मनिरपेक्षता एवं अन्य मुद्दे पर रूख ‘‘वन वे ट्रैफिक' है और वे ऐसे मुद्दों पर चुनिंदा तरीके से बात करती है।

पात्रा ने कहा, ‘‘ प्रियंका जी मैं कैमरे पर आपसे सीधे पूछता हूं आप कोटा कब जायेंगी। मैं आपको कोटा चुनौती देता हूं। मैं चाहता हूं कि आज शाम तक कोटा पहुंचें।'' भाजपा प्रवक्ता ने इस संबंध में प्रियंका गांधी के वाराणसी और राजस्थान जाने के कार्यक्रम का भी उल्लेख किया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आप (प्रियंका) भी मां हैं, आप कोटा जाएं और एक मृत बच्चे को गोद में ले और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोह से इस्तीफा देने को कहें। पात्रा ने कहा कि वह उन तथाकथित उदारवादियों से पूछना चाहते हैं कि क्या इनमें से एक भी वहां गया था।


 

Tamanna Bhardwaj