विधवा फरियादी को BJP की 'महारानी' ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 04:26 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश में जब से सत्ता में बीजेपी आई है तब से आए दिन उनके सांसद, विधायक अपने बयानों के चलते तो कभी अपने कारनामों के कारण चर्चा का विषय बने रहते है। ऐसा ही एक ताजा मामला हमीरपुर का है। जहां बीजेपी की नगर पंचायत अध्यक्ष की दबंगई का वीडियो इन दिनों इलाके में वायरल है। वीडियो में रानी शैफाली सिंह से एक महिला से बहस करती दिख रही हैं। महिला को रानी शैफाली सिंह पहले शांत करवाने की कोशिश करती हैं, उसके बाद उसे थप्पड़ जड़ देती हैं।

दरअसल यह मामला हमीरपुर जिले के सरीला नगर पंचायत का है। जहां से इस बार बीजेपी से रानी शैफाली सिंह नगर पंचायत अध्यक्षा नियुक्त हुई हैं। नगर पंचायत के कार्यालय  में सरीला कस्बा निवासी विधवा प्रेमलता फरियाद लेकर पहुंची। प्रेमलता ने  1996 में पति स्व. राम प्रकाश द्वारा ख़रीदे गए मकान को अपने नाम दर्ज करवाने की अप्लीकेशन दी, लेकीन वहां के ईओ भारत सिंह ने उससे कहा की यह मकान किसी और ने खरीद रखा है। सादे कागज की लिखा पड़ी मान्य नहीं है।

इसी बात को लेकर वो नगर पंचायत अध्यक्षा रानी शैफाली सिंह से मिली और दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ा कि अध्यक्षा रानी शैफाली सिंह ने उसे थप्पड़ जड़ते हुए अपने कर्मियों की मदद से कार्यालय से बाहर निकाल दिया, लेकिन महिला ने भी चैयरमैन को पिटने के लिए अपनी चप्पल निकल ली।

इसके बाद रानी ने महिला को पुलिस के हवाले करते हुए सरकारी कार्य मे बाधा डालने की तहरीर दी है। मामला तूल पकड़ने के बाद पीड़ित विधवा महिला ने भी रानी शैफाली के खिलाफ तहरीर देकर कारवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले को दबाने में जुट गई है और समझौता कराने की फिराक में है।