BJP के फायर ब्रांड सांसद ने 300 पार जाने का किया दावा, बोले-‘PM मोदी भारत में पिछड़ों के सबसे बड़े नेता हैं’

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 03:57 PM (IST)

उन्नाव: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महराज कभी भी विपक्ष पर जुबानी हमला करना नहीं भूलते है। सांसद साक्षी महाराज ने आज यूपी के उन्नाव में मिडिया से बात करते हुए बयान दिया है की अबकी बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा  300 पार होगी।  वंही उन्होंने अखिलेश यादव पर तीखा वार करते हुए कहा की पाकिस्तान के लिए अखिलेश के अंदर प्रेम है इसका उत्तर तो अखिलेश ही दे सकते हैं अभी उन्हें राजनीति सीखने की आवश्यकता है।

वंहीं सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा सरकार में रहे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के बीजेपी छोड़कर सपा में सामिल होने पर कटाक्ष करते हुए कहा की स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे को सपा में भी टिकट नही मिला। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। नरेंद्र मोदी केवल पिछड़ों के ही नहीं है हिंदुस्तान के सबसे बड़े नेता है, भारत के प्रधानमंत्री हैं सारा विश्व उनकी तरफ देखता है।

आदमी किसी स्वार्थ में घिर जाता है तो वह औचित्य धीन हो जाता है स्वामी प्रसाद मौर्य जी का हम बहुत सम्मान करते थे लेकिन बेटे को टिकट ना मिलने के कारण भाजपा छोड़कर सपा में चले गए। वहां पर भी उनके बेटे को टिकट नहीं मिली स्थिति उससे भी ज्यादा खराब हुई लेकिन उसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की राजनीति करती है और इससे सारे देश की जनता जो वोटर हैं वह खुश है तो आने वाला चुनाव इस बात को बखूबी साबित करेगा कि हिंदुस्तान की जनता किसके साथ है भागने वालों के साथ है या साथ देने वालों के साथ हैं। मुझे लगता है कि उनके बारे में किसी प्रकार का कटाक्ष करना या किसी की तुलना करना तो वही कहावत है कहां राजा भोज कहां गंगू तेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static