एग्जिट पोल के नतीजों में BJP को बहुमत, जीत के लिए मोदी के समर्थक कर रहे यज्ञ

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 05:03 PM (IST)

वाराणसीः एग्जिट पोल के नतीजों से न केवल बीजेपी और मोदी सरकार में खुशी की लहर है, बल्कि धर्म और आध्यात्म की नगरी काशी के संत समाज के उत्साह का भी ठिकाना नहीं है। एग्जिट पोल के नतीजों को जमीन पर उतारने और एक बार फिर मोदी सरकार को बनाने के लिए संत समाज भगवान की शरण में जाकर हवन-पूजन कर रहे हैं। 

दरअसल, वाराणसी के नरहरिपुरा स्थित पातालपुरी मठ में संत समाज के दर्जनों साधु-संतों जुटे । उन्होंने अखिल भारतीय संत समिति के बैनर तले दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में जेठ माह के बड़ा मंगल के विशेष दिन एग्जिट पोल में दिखाए जा रहे 360 के आकड़े को भी पार करने के लिए खास हवन-पूजन किया। इस विशेष अनुष्ठान की शुरूआत हनुमान चालीसा से हुई। जिसके बाद रूद्री, विष्णु सहस्त्र का पाठ और नव ग्रहों को भी शांत किया गया है। इसके अलावा नरेंद्र मोदी को 7 लाख वोटों से वाराणसी में जीत दिलाने के लिए कामना की गई है।  

वहीं कानपुर में भी बीजेपी कार्यकर्ताओ ने गंगा किनारे सर्वशक्ति विजय यज्ञ किया। बीजेपी कार्यकर्ताओ ने भगवान से प्राथना की है कि भगवान ऐसी कृपा करें कि एक्जेक्ट पोल के जो बीजेपी की जीत के नतीजे आ रहे है वैसे ही परिणाम मतगणना में आए। सत्ता में एक बार फिर मोदी सरकार काबिज हो। इसके साथ शारद पावर-ममता बनर्जी जैसे नेताओं की बुद्धि शुद्ध करने की कामना की।


 

Ruby