BJP का एक ही मुद्दा सिर्फ देश के मुसलमानों को परेशान करनाः आजम खान

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 02:15 PM (IST)

फर्रुखाबादः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भाजपा व देश के प्रधानमंत्री पर टिप्पणी की है। उनका कहना है कि भाजपा सरकार का बेरोजगारी व घोटाला मुद्दे नहीं है उनका मुद्दा सिर्फ देश के मुसलमानों को परेशान करना है। 

दरअसल पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान फर्रुखाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी व पीएम पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस देश में सरकार के लिए घोटाले व बेरोजगारी मुद्दा नहीं है, बल्कि इस सरकार व बीजेपी का मुख्य मुद्दा देश के मुसलमानों को उनकी औकात दिखाना व उनकी अक्ल ठिकाने लगाना है और वह यह काम बेखुबी कर रहे हैं। 

वहीं आजम ने बजट 2018 में आवंटित अल्पसंख्यक हितों के लिए आवंटित धनराशि पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या वह इस धन राशि से अल्पसंख्यकों के लिए बंदूक खरीदेंगे? क्योंकि मुख्यमंत्री ने कहा है कि बन्दूक का जवाब बन्दूक से देंगे। इस सरकार ने अल्पसंख्यकों की सभी योजनाएं बंद कर दी हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान अभी इतना सस्ता नहीं हुआ है कि इस बजट में बिक जाए। वहीं देश में पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले पर कहा की नीरव मोदी देश छोड़ कर भागा नहीं है बल्कि उसे भगाया गया है।