बीजेपी का पोस्टर वार "ऊपर छतरी नीचे छाया , भाग अखिलेश मोदी आया"

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2017 - 05:49 PM (IST)

इलाहाबाद: जीत के उत्साह में डूबे भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज इलहाबाद में विवादित पोस्टर शहर की सड़को में लगाए हैं । भाजपा नेताओं की तरफ से लगाए गए इन पोस्टरों में पीएम मोदी की शान में कसीदे पढ़ते हुए विपक्षी दलों के नेताओं पर आपतिजनक तंज कसे गए है।
              
भाजपा के अति पिछड़े मोर्चे की तरफ से जारी इन पोस्टरों में लिखा गया है " सुरक्षित काले मेरे बाल , पागल हो गया केजरीवाल , च्यवनप्राश या सोना चांदी , नहीं जीतेगा राहुल गांधी , ऊपर छतरी नीचे छाया , भाग अखिलेश मोदी आया "। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गठबंधन को लेकर एक विवादित पोस्टर इलाहाबाद की सड़कों पर लगाया था।
              

भाजपा नेता ने बतायी पोस्टर लगाने की वजह
इस मुद्दे पर भाजपा नेता रवि सोनकर ने बताया कि सपा और बसपा की सरकार ने प्रदेश को लूट कर गुंडों अपराधियों का प्रदेश बना लिया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाना है तो भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनांए। सोनकर ने बताया कि उनका उद्देश्य प्रदेश में सपा और बसपा सरकार के रावण राज को समाप्त करना है। उन्होंने कहा कि देश में विकास की जो गति 70 सालों से रुकी हुई थी वह नरेंद्र मोदी के आते ही तेजी से आगे बढ़ रही है।