BJP का सपा पर पलटवार, भ्रष्टाचार का नाम जपना, जनता का माल अपना’ है सपा की नीति

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 06:13 PM (IST)

लखनऊः आज गाजियाबाद में हुए एलिवेटेड रोड के उद्घाटन के बाद अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है कि राम राम जपना पराया काम अपना। इसपर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद जिस तरह से विकास योजनाओं को गति मिली है उससे विपक्षी दल घबरा गए हैं। प्रदेश में सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विरासत में जनता के पैसे से शुरू हुए अधूरे प्रोजेक्ट मिले थे।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि आज जब मुख्यमंत्री ने गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया तो अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपनी बचकानी सोच का परिचय देते हुए ‘राम नाम जपना, पराया माल अपना’ वाला ट्वीट किया। लड़कपन में यादव जनता के धन से चलने वाली योजनाओं को बार-बार अपने परिवार की समझ रहे हैं। असल में पिछली सपा सरकार के मुखिया रहे यादव ने अपने कार्यकाल के दौरान केवल ‘भ्रष्टाचार का नाम जपना, जनता का माल अपना’ की नीति को बखूबी लागू किया।

उन्होंने कहा कि जनता के पैसे से बनने वाले प्रोजेक्ट को त्वरित गति से पूरा कराकर जनता को सौंपने की भाजपा सरकार की नीति पिछली सपा सरकार के मुखिया रहे अखिलेश यादव को हजम नहीं हो रही है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि वे हमेशा जनता के पैसे का उपयोग अपने परिवार और निजी लोगों के उपयोग के लिए ही किया। यही वजह रही कि उन्होंने अपने शासनकाल में जनता के पैसे से शुरू हुए किसी भी प्रोजेक्ट को समय पर पूरा नहीं किया। सभी प्रोजेक्ट को लंबा खींचा गया ताकि जनता के धन की ज्यादा से ज्यादा लूट हो सके। 
 

Punjab Kesari