अखिलेश यादव के बयान पर BJP का तीखा पलटवार, कहा- हार के बहाने खोजने में जुटे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 01:40 PM (IST)

लखनऊ: बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बूथ स्तर पर साजिश रचने वाले बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सपा अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है। 2022 में मिलने वाली हार के पूर्वानुमान से ग्रसित होकर सपा सुप्रीमों इस तरह का बहानेबाजी वाला बयान जारी कर रहे हैं। 

बूथ स्तर पर बाहर से आरएसएस वालों को बुलाने वाले बयान पर सुब्रत का कहना है कि सपा की राष्ट्रविरोधी व तालिबानी मानसिकता के चलते ही गांव स्तर पर लोग संघ से जुड़ रहे हैं। संघ की राष्ट्रवादी सोच ही बीजेपी को लगातार जीत दिला रही है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव भी सपा की राष्ट्रविरोधी व तालिबानी मानसिकता के खिलाफ होगा और आरएसएस की राष्ट्रवादी सोच जीतेगी। 

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया था ये आरोप
बता दें कि अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि भाजपा बूथ पर साजिश करने में जुटी हुई है। भाजपा संविधान का सम्मान नहीं करती है. वह लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति बना रही है. दूसरे राज्यों से आरएसएस के कार्यकर्ताओं को गांव-गांव पहुंचाया जा रहा है, ताकि बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा सके। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता और पारदर्शिता को संदिग्ध बना दिया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग की वेबसाइट में एक नवयुवक द्वारा ‘डिजिटल सेंधमारी’ करके नकली वोटर आईडी कार्ड बनाया जाना बेहद गंभीर बात है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static