BJP जिलाध्यक्ष के बेटे पर छात्रा ने लगाया आरोप, घर में फेंक रहा ‘‘I LOVE YOU’’ लिखी पर्चियां

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 12:24 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश की जनता अभी तक तो मनचलों और बदमाशों से ही परेशान थी, लेकिन अब सत्ताधारी सरकार के नुमाइंदों से भी लोगों को डरना पड़ रहा है। ताजा मामला बागपत का है। आरोप है कि यहां के बीजेपी जिलाध्यक्ष का बेटा लगातार एक छात्रा को तंग कर रहा है। पिता के पद प्रतिष्ठा को खूंटी पर टांगकर बेलगाम बेटे ने छात्रा का जीना इस कदर दुश्वार कर दिया है कि छात्रा ने स्कूल तक जाना छोड़ दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला बागपत के छपरौली गांव का है। बागपत में संजय खोखर भाजपा के जिलाध्यक्ष हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि जिलाध्यक्ष का बेटा अक्षय उनके घर पर लगातार आई लव यू लिखी पर्चियां फेंक रहा है। परिजन जब इसका विरोध करते हैं तो जिलाध्यक्ष का बेटा मारपीट पर उतारू हो जाता है। 

बेलगाम बेटे ने छात्रा का जीना इस कदर दुश्वार कर दिया है कि वो ना घर से बाहर निकल सकती है और न ही भाजपा के बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के सपने को साकार कर सकती है और अब आरोपी के डर से पढ़ाई भी छोड़ दी है। परिवार का कहना है कि यदि यही हालात रहे तो वह पलायन कर जाएंगे। उधर, मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। खैर अब देखना यह होगा कि पीड़ित परिवार को न्याय कब तक मिलता है। 
 

Ruby