अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए बवाल पर BJP का तंज- देखो लाल टोपी वाले गुंडे!

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 12:25 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गुरुवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने शुक्रवार को ट्वीट करके अखिलेश यादव पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जमकर हंगामा मचा। जहां सपा सुप्रमो की मौजूदगी में पत्रकारों पर हमला किया गया।

जनता को देखना चाहिए कैसे है लाल टोपी वाले गुंडे- BJP
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जहां एक तरफ प्रशिक्षण शिविर कर रही है। वहीं प्रशिक्षण शिविर के दौरान मीडिया पर हमला इस बात को दर्शाती है कि समाजवादी पार्टी का क्या चरित्र हैं। लाल टोपी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लाल टोपी दहशत की टोपी है। वहीं जनता को देखना चाहिए कैसे है लाल टोपी वाले गुंडे।

सपा कार्यकर्ताओं और पत्रकारों के बीच हुई नोकझोंक
बता दें कि अखिलेश यादव की मुरादाबाद के ही एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस थी। यहां एक पत्रकार के सवाल-जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस समाप्त हुई और कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान अखिलेश यादव के समने ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने अचानक मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया और होटल से खदेड़ने लग गए।

सपा कार्यकर्ताओं ने मीडिया पर लगाया पक्षपात का आरोप
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। इस धक्का-मुक्की में कई पत्रकारों को चोटें आई हैं। हंगामे के दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल, कैमरे भी टूटे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static