गर्मी निकालने वाले बयान पर अखिलेश ने किया पलटवार, कहा- जनता वोट से इनकी भाप निकाल देंगी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 02:35 PM (IST)

चित्रकूट: समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव आज प्रत्याशियों के पक्ष में चित्रकूट में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  बाबा मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे लेकिन चित्रकूट में तो पहले से ही गर्मी है और हमारे चित्रकूट के बुजुर्ग, माताएं, बहने जब वोट करेंगी, इनकी भाप निकाल देंगे। किसानों, युवाओं ने पहले दूसरे,चरण में मिलाकर  सपा को शतक तक पहुंचा दिया है। उन्होंने चित्रकूट की जनता से अपील करते हुए कहा कि तीसरे और चौथे चरण को मिलाकर एक और शतक लग जाएगा।



उन्होंने कहा कि चित्रकूट की जनता ने सपा गठबंधन को जिताने का मन बना लिया है। यादव ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि यह लड़ाई संविधान और युवाओं के सम्मान को बचाने के लिए है।

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/bjp-s-steam-will-be-removed-from-public-vote-akhilesh-yadav-1552902

 भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी युवाओं को रोजगार नहीं देना चाहती है। कोरोना के नाम पर स्कूल कॉलेज को बंद किया जबकि शराब की दुकान खोली गई। वास्तव में भाजपा लोगों को शिक्षा देना नहीं चाहती है।


अखिलेश ने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। किसानों को फ्री सिंचाई गरीब लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। समाजवादी पेंशन को फिर से शुरु किया जाएगा। शिक्षामित्रों को सहायक अध्यापकों के पद पर नियुक्त किया जाएगा। उन्होंने भाजपा ने हार के डर से काले कानून को वापस लिया है जबकि कानून का विरोध करते हुए 700 किसानों की लगभग मौत हो गई है। इसका जिम्मेदार केवल भारतीय जनता पार्टी है। यादव ने कहा कि योगी सरकार ने युवाओं, किसानों को धोखा देने का काम किया है।



उन्होंने अभी एक और उद्योगपति 28 बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भाग गया। गरीब अगर पैसा ना दे पाए तो बैंक उसे परेशान करते हैं। लेकिन लगातार लोग पैसा लेकर भाग रहे हैं। जो पहले भागे थे वो भी कहां के थे जो अभी भागा वो भी कहां का है।  उन्होंने जनसभा के दौरान जनता से अपील करते हुए प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। 

Content Writer

Ramkesh