राजस्थान सरकार के बिल मांगने पर प्रियंका पर BJP का जुबानी हमला, कहा- कांग्रेस का दोहरा चरित्र

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 10:56 AM (IST)

लखनऊः यूपी में बस पॉलटिक्स का मुद्दा गरम है, लेकिन राजस्थान सरकार ने नया पेच फंसा दिया है। कोटा के छात्रों को यूपी बॉर्डर पहुंचाने के मामले में एक 36 लाख 36 हजार रुपए का बिल योगी सरकार को भेजा गया है। इसको लेकर अब बीजेपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमलावर हो गई है। बीजेपी ने इसे कांग्रेस का दोहरा चरित्र करार दिया है। 

इस बारे में बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि कांग्रेस की राजस्थान सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को कोटा में रहने वाले विद्यार्थियों का बिल भेजा गया है। इस पूरे विषय से पता चलता है कि उनका चरित्र दोगला है। प्रियंका वाड्रा एक तरफ बड़ी-बड़ी बातें करती हैं, वहीं मासूम बच्चों को घर भी नहीं सिर्फ यूपी बॉर्डर तक पहुंचाने का पैसा मांग रही है।

डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि पहले उन्होंने कहा कि हमें डीजल का पैसा चाहिए। इस पर 19 लाख से अधिक डीजल का पेमेंट किया गया। अब 30 लाख से अधिक बसों का पेमेंट मांगा गया है। ये बताता है कि प्रियंका की कांग्रेस और उनकी सरकार दोगला चरित्र वाली है। उनका सेवा से कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बसों के माध्यम से श्रमिकों का अपमान किया। मोटरसाइिकल का नंबर, एंबुलेंस का नंबर, फर्जीवाड़ा किया गया. अब ये बिल आने के बाद स्पष्ट है कि आज अगर उत्तर प्रदेश का श्रमिक, छात्र अगर कांग्रेस शासित राज्यों में है तो वह कितना असुरक्षित है? और वह क्यों उत्तर प्रदेश आना चाहता है? साफ है कि उसके साथ कांग्रेस शासित राज्यों में दोहरा व्यवहार हो रहा है। 


 

Tamanna Bhardwaj