BJP का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज से, CM योगी समेत ये बड़े नेता होंगे शामिल, राज्य-मंत्रियों की NO ENTRY

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 12:25 PM (IST)

चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट के बिंदीराम होटल में आज से भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर होने जा रहा है। आज यानी शुक्रवार से 31 जुलाई तक इस प्रशिक्षण वर्ग शिविर कार्यक्रम का आयोजन होगा। यह प्रशिक्षण वर्ग शिविर शहर के सीतापुर स्थित बिंदीराम होटल में आयोजित होगा।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम सहित प्रदेश सरकार के 19 कैबिनेट मंत्री और कई केंद्रीय मंत्री भी शिरकत करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी के महामंत्री संगठन सुनील बंसल समेत प्रदेश कमेटी के 40 पदाधिकारी शिविर में शामिल होंगे। यूपी के सभी क्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्ष और महामंत्री समेत 24 पदाधिकारी प्रकोष्ठ के संयोजक और विभाग संयोजक कुल 22 पदाधिकारी इस शिविर में शामिल होंगे। इसके अलावा शिविर में यूपी के सभी जनपदों के प्रभारी भी मौजूद रहेंगे।

इस शिविर में पार्टी मिशन-2024 की तैयारियों पर मंथन करेगी। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा के संगठन महामंत्री बीएल संतोष, यूपी के सभी केंद्रीय मंत्री और सांसद के साथ ही प्रदेश के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। खास बात ये है कि इसमें राज्य मंत्रियों को नहीं बुलाया गया है। प्रशिक्षण वर्ग शिविर में बीएल संतोष व मुरलीधर राव समेत कई सीनियर नेता प्रशिक्षण देने के लिए मौजूद रहेंगे। प्रत्येक सत्र के ट्रेनिंग के लिए अलग-अलग ट्रेनर तय किए गए हैं। इस ट्रेनिंग कार्यक्रम में लगभग 200 लोगों के बैठने के इंतजाम किया जा रहा है। सिर्फ प्रशिक्षण में शामिल होने वाले लोगों को ही एंट्री दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static