भीम आर्मी के समर्थन पर BJP का पलटवार, कहा- कांग्रेस का हाथ उपद्रवियों के साथ

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2017 - 03:04 PM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर के शब्बीरपुर में भड़की जातीय हिंसा के मास्टरमाइंड और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को समर्थन देने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

कांग्रेस दे रही दोषियों का साथ
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रमोहन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही वोट बैंक के लिए समाज विभाजन की राजनीति करती रही है। इसका उदाहरण है सहारनपुर की घटना जिसमें 2 लोगों की जान गई, लेकिन कांग्रेस इस घटना के दोषियों के पीछे खड़ी दिखाई दे रही है।

खुद को फंसा हुआ महसूस कर रही कांग्रेस
चन्द्रमोहन ने कहा कि सहारनपुर के बडगांव क्षेत्र के हालात में लगातार सुधार हो रहा है। आपसी प्रयासों से दिन प्रतिदिन वातावरण सामान्य हो रहा है। प्रशासन के द्वारा वहां पर अमन-चैन कायम करने के लिए जो प्रभारी कदम उठाए गए वह प्रशंसा के योग्य है। घटना के दोषियों के प्रति प्रशासन के द्वारा कठोर कार्रवाई से साजिशकर्ताओं के चेहरे से नकाब उतरने लगे हैं और खुद को फंसा हुआ मानकर ही कांग्रेस के नेता दोषियों के साथ आ गए हैं।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से राहुल गांधी समेत कांग्रेस, सपा, बसपा मुद्दाविहीन हो गए हैं और वह सामाजिक ताने-बाने को तोड़ने की साजिश में दिन-रात लगे हैं।

इमरान मसूद ने चंद्रशेखर की गिरफ्तारी का किया था विरोध
गौरतलब है कि सहारनपुर हिंसा के मुख्य आरोपी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण को हिमाचल के डलहौजी से उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कांग्रेस के उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने ऐलान किया कि कांग्रेस भीम आर्मी के साथ है। उनका कहना था कि बीजेपी ने साजिश करके चंद्रशेखर को आरोपी बनाया है।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें