"दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे" वाले बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- अखिलेश-मायावती दें जवाब

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 03:36 PM (IST)

लखनऊः बसपा नेता विजय यादव के बयान "इन बीजेपी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे" पर सियासत तेज हो गई है। इस बयान से भड़की बीजेपी ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से जवाब देने को कहा है।

बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि जिस तरह की शब्दावली प्रयोग की जा रही है, वह पूरी तरह से गैर राजनीतिक है। हम अखिलेश यादव और मायावती से पूछना चाहते हैं कि क्या ये गठबंधन इसीलिए है कि आप हिंसा को बढ़ावा देना चाहते हैं। आपकी पार्टी के नेता जिस शब्दावली का इस्तेमाल कर रहे हैं, इसका जवाब देना होगा।

चंद्र मोहन ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने इसीलिए 2014 और 2017 में इन ताकतों का जवाब दिया, इन्हें नेस्तोनाबूद किया। अब यही भाषा जारी रहेगी तो 2019 में भी जवाब मिलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का बेमेल गठबंधन हुआ है। ये सिद्धांतविहीन, भ्रष्टाचार का गठबंधन है।

ज्ञात हो कि मुरादाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान बसपा नेता विजय यादव ने कहा था कि इन बीजेपी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी, कि एसपी-बीएसपी एक हो गए।

Tamanna Bhardwaj