कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा का बड़ा हमला, कहा- भाजपा ने प्रभु राम व उनके नाम को बेचा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:03 PM (IST)

बाराबंकी: कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने प्रभु राम और उनके नाम को बेचा है। लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है। बाराबंकी लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में मंगलवार को कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना और केन्द्रीय चुनाव समिति के सदस्य व पूर्व सांसद डॉ. पीएल पुनिया ने चुनाव घोषणापत्र के बारे में जानकारी दी।



तनुज पुनिया ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करेंगे
आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में पांच न्याय के तहत 25 गारंटियों के माध्यम से देश की तस्वीर बदलने का संकल्प ले चुकी है। कांग्रेस संकल्प ले चुकी है कि वह भाजपा के अन्याय को खत्म कर इंडिया गठबंधन के न्याय का राज स्थापित करेगी। बाराबंकी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करेंगे।



यूपी के लिए कांग्रेस के न्याय पत्र की प्रासंगिकता सबसे ज्यादा
उन्होंने कहा कि यूपी के लिए कांग्रेस के न्याय पत्र की प्रासंगिकता सबसे ज्यादा है। बीते सालों में भाजपा की यूपी और केंद्र सरकार ने देश और प्रदेश के सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और संवैधानिक ताने-बाने को तहस-नहस कर दिया है। देश में भाजपा की सरकार नहीं, बल्कि केवल मोदी की सरकार चल रही है और इस तरह की मानसिकता एक तानाशाह की होती है। लोकतंत्र में सभी को साथ लेकर चला जाता है।

Content Writer

Ajay kumar