BJP प्रदेश अध्यक्ष नड्डा का आरोप- समाजवादी पार्टी का संबंध आतंकवादियों के साथ

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 07:36 PM (IST)

संतकबीर नगर/ कुशीनगर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार को राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया और दो टूक कहा कि ‘‘मेरा ये आरोप है कि समाजवादी पार्टी का संबंध आतंकवादियों से है ।'' संतकबीरनगर और कुशीनगर जिले की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘‘मेरा ये आरोप है कि समाजवादी पार्टी का संबंध आतंकवादियों के साथ है, मेरा ये आरोप है कि समाजवादी पार्टी के नेता गुंडों को संरक्षण देते हैं।'' इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'गुंडा शब्द सपा वालों के लिए बहुत हल्का है, सपा वाले तो आतंकवादियों के साथ मिले हुए हैं।' 

उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश के शासन में यूपी में 200 दंगे हुए और दावा किया कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकार में पांच साल में उप्र में एक भी दंगा नहीं हुआ। हाल ही में गुजरात में एक बम धमाके के आरोपियों को सुनाई गई फांसी की सजा का जिक्र करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 'अहमदाबाद बम धमाकों में 38 लोगों को सजा-ए-मौत सुनाई गई है, उसमें एक मोहम्मद सैफ नाम का व्यक्ति है, जिसके पिता सपा के नेता हैं, जिसकी अखिलेश जी के साथ गले मिलते तस्‍वीरें हैं।' नड्डा ने उमड़ी भीड़ से सवालिया अंदाज में कहा कि उप्र से माफिया राज समाप्त करना है कि नहीं, उप्र से आतंकवाद को समाप्त करना है कि नहीं, उप्र में कानून का राज रहना है कि नहीं और फिर कहा कि अगर ये सब समाप्त करना है और कानून का राज रखना है तो अखिलेश को घर पर बैठाना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि आजकल अखिलेश जी विकास की बात करते हैं लेकिन उन्हें ये शोभा नहीं देता क्योंकि सारी जिंदगी उन्होंने कुछ और काम किया और अब मजबूरी में उन्हें विकास की बात करनी पड़ रही है। नड्डा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि विकास की बात करना भी उन्हें (अखिलेश) भाजपा ने सिखाया है। विकासपरक योजनाओं के आंकड़ों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा कि अपने किये कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी और पार्टी में नहीं, सिर्फ भाजपा में है। उन्होंने कहा कि जब हम राम जन्‍मभूमि की लड़ाई लड़ रहे थे तो सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोली चलवाई और आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, ये आपके वोट की ताकत है। भाजपा नेता ने कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की चर्चा करते हुए कहा कि यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और यहीं से भक्त सारनाथ, बोधगया और अन्य क्षेत्रों में जाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static