वोट ना डालने पर BJP ने जयंत चौधरी को घेरा, कहा- उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 05:15 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। ऐसे में कई दिग्गज नेताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। वहीं इस बीच रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी का वोट ना करना चर्चा का मुद्दा बन गया है। इस बात को लेकर बीजेपी ने जयंत चौधरी पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है। जब वो खुद वोट डालने नहीं जा रहे हैं तो मतदाता उनके लिए वोट क्यों डाले? हालांकि उनकी पत्नी चारू चौधरी ने यहां पहुंचकर वोट डाला है।

पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि जयंत का वोट न डालना निराशाजनक है। इससे साबित होता है कि उन्होंने हार स्वीकार ली है। वो जो कहते हैं उस पर अमल नहीं करते हैं। जनता से वोट की अपील कर रहे हैं, लेकिन खुद उनके लिए वोट डालने से ज्यादा प्रचार महत्वपूर्ण है।

वहीं भाजपा आईटी सेल के इंन्चार्ज अमित मालवीय ने ट्वीट किया, जयंत चौधरी के लिए यह कितना जिम्मेदाराना है कि वे इसलिए वोट न डालें, क्योंकि उनकी चुनावी रैली है? वह क्या संदेश दे रहे हैं? क्या उन्होंने जीतने की चाह पहले ही छोड़ दी है। जब वे खुद वोट डालने को लेकर गंभीर नहीं हैं तो लोग आरएलडी को वोट क्यों करें? बता दें कि जंयत चौधरी के कार्यालय की ओर से बताया गया है कि वह अपनी चुनावी रैली के चलते वोट डालने नहीं जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static